Voice of Nigohan

- Advertisement -

मोहनलालगंज-सपा कार्यकर्ताओं ने बिजली की बढ़ी दरों को लेकर किया प्रदर्शन

20

सपा कार्यकर्ताओं ने बिजली की बढ़ी दरों को लेकर किया प्रदर्शन

लखनऊ मोहनलालगंज। प्रदेश सरकार द्वारा बिजली दरों में की गई वृद्धि को लेकर मोहनलालगंज में सपाईयों ने कड़ा विरोध जताते हुये सपा विधायक अम्ब्रीश सिंह पुष्कर के नेतृत्व में सपाईयों ने बुद्ववार को मोहनलालगंज तहसील मुख्यालय पर धरना – प्रदर्शन किया। इस दौरान सपा विधायक ने तहसीलदार न्यायिक को राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन भी सौंपा गया। सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए तहसील मुख्यालय के गेट पर धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे सभी सपा कार्यकर्ताओं ने एलान किया बढ़ी दरें वापस होने तक पार्टी लड़ाई जारी रखेगी।

लखनऊ के मोहनलालगंज विधानसभा के सपा विधायक अम्ब्रीश पुष्कर के नेतृत्व में सैकड़ों की सख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बैनर व तख्तिया लेकर बुद्ववार को‌ मोहनलालगंज तहसील मुख्यालय पर प्रदेश सरकार द्वारा बढ़ायी गयी बिजली दरो को कम करने की मांग करते हुए धरने पर बैठ गये। सपा विधायक अम्ब्रीश सिंह पुष्कर ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि जनता भाजपा की आर्थिक नीतियों के चलते पहले से ही परेशान है। महंगाई और ज्यादा बढ़ती जा रही है। ऊपर से बिजली की दरें बढ़ाकर भाजपा ने घरेलू अर्थव्यवस्था पर बड़ी चोट की है।
बढ़े बिजली दरो ने किसानो व आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है जिससे आम आदमी व किसानो के साथ गलत है। 12 सितम्बर से लागू होने वाले बिजली के बिल को भाजपा सरकार को बढायी गयी बिजली दरे वापस लेनी होगी‌। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राम स्वरूप यादव ने कहा कि विकास की दिशा में भाजपा सरकार ने प्रदेश में कोई कदम नहीं उठाए। ग्रामीण बिजली उपभोक्ताओं पर 12 फीसद की वृद्वि। मीटर उपभोक्ता का फिक्स चार्ज 25 प्रतिशत बढ़ा दिया गया है। अनमीटर्ड किसान के बिलो में 14 प्रतिशत की वृद्वि की है। गांवों में बिजली नहीं जा रही और निरंतर वसूली की जा रही है।इस मौके पर काफी सख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मोहनलालगंज से जय शरण तिवारी की रिपोर्ट

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.