Voice of Nigohan

- Advertisement -

निगोहा – संदिग्ध परिस्थितियों में घर के सामने किशोरी का शव नीम के पेड़ से लटकता मिला

15

संदिग्ध परिस्थितियों में घर के सामने किशोरी का शव नीम के पेड़ से लटकता मिला

निगोहा / लखनऊ : किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला। परिजन घटना को लेकर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र के ग्राम नंदौली में छोटेलाल परिवार के साथ रहता है। शनिवार की बीती रात उसकी 18 वर्षीय पुत्री लीलम घर से बाहर निकल गई। काफी देर तक उसके वापस न आने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। तड़के सुबह उसका शव घर के सामने ही बाहर एक नीम के पेड़ पर दुपट्टे के सहारे लटका मिला। शव को पेड़ से झूलता देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जानकारी होने पर निगोहा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ग्रामीणों की मदद से उतरवाया। परिजनों से पूछताछ की लेकिन वह अनिभिज्ञता जताने लगे। ऐसे में मामले की तह तक जाने को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं गांव में कुछ लोग किशोरी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने तो कुछ लोग हत्या कर शव को लटकाए जाने की भी चर्चा कर रहे हैं। थानाध्यक्ष जगदीश पांडेय ने कहा कि शव फांसी पर लटका मिला है, लेकिन कारण अभी पता नहीं चल सका। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। किशोरी की फांसी पर उठ रहे सवाल l

किशोरी ने फांसी जैसा कदम उठाया और वजह परिजनों को पता नहीं, यह बात खुद में एक सवाल खड़ा कर रही है। ऐसे में पारिवारिक प्रताड़ना की ओर भी घटना इशारा कर रही है। घरेलू विवाद को लेकर भी चर्चाएं हो रही हैं लेकिन अभी तक अधिकृत पुष्टि नहीं हो सकी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.