Voice of Nigohan

- Advertisement -

मोहनलालगंज – 20 लीटर कच्ची शराब के साथ पुलिस की गिरफ्त में एक अभियुक्त

8

20 लीटर कच्ची शराब के साथ पुलिस की गिरफ्त में एक अभियुक्त

रिपोर्ट – सूरज अवस्थी
ब्यूरो रिपोर्ट – (वॉइस आफ निगोहा) लखनऊ मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहनलालगंज पुलिस द्वारा लगातार कई गांवों में दबिश देकर व छापेमारी कर अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने वालों को बेनकाब करने का कार्य जोरों पर है और कई गांव ऐसे हैं जहां पर यह धंधा अभी भी खूब फल-फूल रहा है और बड़ी ही दिलेरी के साथ कच्ची शराब की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही है।
लेकिन मोहनलालगंज पुलिस के हांथ उस वक्त बड़ी सफलता हांथ लगी जब वह क्षेत्र में जुर्म के रोकथाम व शराब के निष्कर्षण के रोकथाम अभियान में मामूर थे कि तभी मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान के तहत बताए गए स्थान पर भागू खेड़ा गांव से 01 अभियुक्त को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश गुप्ता पुत्र शिव प्रसाद गुप्ता को भागू खेडा मोड़ पर सिसेंडी से धनवासांड जाने वाली रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। इस अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक शशिकला सिंह ,गोविंद नारायण पांडेय ,हेड कॉन्स्टेबल गोपाल सिंह यादव, धर्मेंद्र मौर्य मौजूद रहे।
जब इस संबंध में मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी गऊदीन शुक्ला से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और साथ ही साथ यह भी बताया कि मैं मोहनलालगंज क्षेत्र को इस कच्ची शराब रुपी गंदगी से निजात दिलाकर ही रहूंगा। ऐसे जगहों पर दबिश दी जा रही है जहां पर इस तरह के अवैध कार्य फल-फूल रहे हैं। उन्होंने साथ ही साथ यह भी बताया कि हमारे कार्यक्षेत्र के अंतर्गत वह लोग कतई बख्शे नहीं जाएंगे जो इस तरह के अवैध कार्यों में संलिप्त हैं। वह लोग भी बहुत दूर हमारी गिरफ्त से नहीं हैं जो अभी भी इस तरह के अवैध कार्य करने में व्यस्त हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.