Voice of Nigohan

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से अचानक मिलने पहुंचे प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी एम्स प्रशासन में मचा हड़कंप

0 115

दिल्ली

दिल्ली में पिछले  14 दिनों से एम्स में भर्ती पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार रात अचानक एम्स पहुंचे। कड़ी सुरक्षा में उनका काफिला अचानक एम्स पहुंचने से अस्पताल में हड़कंप मच गया और अस्पताल की सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पीएम अस्पताल में करीब 40 मिनट तक रुके। खबर लिखे जाने तक एम्स प्रशासन द्वारा इस संबंध में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार रात करीब 8:10 मिनट पर कड़ी सुरक्षा में अपने काफिले के साथ पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने एम्स पहुंचे। खबर है कि इस बीच उन्होंने श्री वाजपेयी की हालत का जायजा लिया और उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। पीएम के अस्पताल में रहने के दौरान अस्पताल की सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई और अस्पताल के इस हिस्से में बाहरी लोगों के प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया गया। इसके बाद रात करीब 8:50 मिनट पर पीएम का काफिला अस्पताल से निकलता दिखाई दिया।
पूर्व पीएम से मिलने लिए अचानक पीएम के पहुंचने के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। एम्स में अचानक पीएम के पहुंचने के बारे में एम्स प्रशासन खबर लिखे जाने तक कुछ भी बताने से बचता दिखाई दिया। पीएम के अचानक अस्पताल पहुंचने और एम्स द्वारा इस संबंध में कोई जानकारी सार्वजनिक न किए जाने के चलते अटल जी के स्वास्थ्य को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, हालांकि एम्स में पिछले कुछ दिनों से अटल जी की हालत स्थिर बताई जा रही है।
खबर लिखे जाने तक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने अटल जी के परिवार के मिलकर क्या बातें कीं और वह अचानक अटल जी से मिलने के लिए क्यूं पहुंचे। बता दें कि स्वास्थ्य बिगडने के कारण पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी 11 जून को एम्स में भर्ती हुए हैं। तक से लेकर अब तक उनसे मिलने के लिए कई नेता एम्स पहुंच चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.