Voice of Nigohan

अमेरिका में फिर हुई गोलीबारी, नाइट क्लब में घटी इस घटना में दो घायल

पुलिस के मुताबिक, नाइट क्लब 428 में गोलीबारी के तुरंत बाद पुलिसकर्मियों को बुलाया गया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने क्लब के मेन गेट के पास जॉर्ज हिक्स जूनियर (58) को जमीन पर पड़े देखा. उनके दाएं पैर में गोली लगी थी

0 87

अमेरिाक के अर्कांसस के एक नाइट क्लब में गोलीबारी की घटना में दो लोग घायल हो गए. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया. घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

 

पुलिस के मुताबिक, नाइट क्लब 428 में गोलीबारी के तुरंत बाद पुलिसकर्मियों को बुलाया गया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने क्लब के मेन गेट के पास जॉर्ज हिक्स जूनियर (58) को जमीन पर पड़े देखा. उनके दाएं पैर में गोली लगी थी.

 

इसके बाद पुलिस को क्लब में एक और शख्स मिला, जिसे गोली लगी थी. कार्ल राइस (35) के बाएं पैर में गोली लगी थी. प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि एक शख्स ने सिल्वर रंग के गाड़ी से गोलियां चलाई. पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर फरार हो गया था.

 

नाइट क्लब के पास खड़े दो और गाड़ियों में भी गोलियां के निशान मिले हैं. पुलिस इस मामले में 32 साल के एक युवक को संदिग्ध मानकर चल रही है. मामले की जांच चल रही है. आपको बता दें कि अमेरिका में बंदूक आधारित हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.